Breaking News



मारुति सुजुकी कंपनी जनवरी 2018 की दूसरी छमाही में हैचबैक के लिए प्री-लॉन्च की गतिविधियों को शुरू करेगी, जबकि लॉन्च 2018 दिल्ली ऑटो एक्सपो में होगी। ऑटोमोटिव द्विवार्षिक घटना 9 फरवरी, 2018 से शुरू होगी। नए मारुति स्विफ्ट 2018 में प्रमुख यांत्रिक परिवर्तन के साथ-साथ मूलभूत बदलाव और फीचर अपडेट होंगे।




2018 स्विफ्ट देश के सुजुकी के HEARTECT मंच पर आधारित होने के लिए कंपनी का चौथा उत्पाद होगा। मारुति ने कार में कुछ आयामी बदलाव भी किए हैं, इस प्रकार वर्तमान पीढ़ी की तुलना में इसे और अधिक विशाल बना दिया है। ऑफ़र पर इंजन विकल्प अपरिवर्तित रहेगा - 1.2 एल के सीरीज पेट्रोल और 1.3 एल डीडीआईएस डीजल। इस मॉडल को एसएचवीएस (सुजुकी से स्मार्ट हाइब्रिड वाहन) के साथ डीजल इंजन भी मिलेगा। दिलचस्प बात यह है कि, 2018 स्विफ्ट एक एएमटी या सीवीटी गियरबॉक्स के साथ 1.0-लीटर बूस्टरेजेट पेट्रोल इंजन के साथ आएगा। यह नया मॉडल पिछले मॉडल की तुलना में लगभग 10-15% हल्का होगा, जो अपनी ईंधन क्षमता और प्रदर्शन में सुधार करेगा।


New Maruti Swift 2018 Features

-Large Hexagonal Front Grille
-Automatic LED Headlamps
-Halogen Fog Lamps
-Floating Roof
-Diamond Cut Alloys
-Wrap-Around Tail-Lamps
-Rear Wiper & Washer
-Fog Lamps
-Beat resembling Rear Door Handles
-New Steering Wheel
-New HVAC Controls with Circular Vents in Centre
-Two-Pod Instrument Cluster
-Automatic Climate Control
-New Touchscreen SmartPlay system
-Navigation System|
– Contrasting Trim on Dashboard, Door Panels and Floor




नई मारुति स्विफ्ट 2018 लॉन्च तिथि
मारुति सुजुकी ने मीडिया बिरादरी को 'अपनी तिथि ब्लॉक करें' आमंत्रित किया है इसका मतलब है, कंपनी जनवरी, 2018 के तीसरे हफ्ते में अपनी प्री-लॉन्च गतिविधियों को शुरू करेगी। नई-जेन स्विफ्ट फरवरी में 2018 ऑटो एक्सपो में अपनी सार्वजनिक शुरुआत करेगी। कंपनी इस घटना में वाहन की कीमतों की भी घोषणा कर सकती है।




नई मारुति स्विफ्ट 2018 भारत में कीमत
 
Minimum (Estimated)Rs 5 Lakh
Maximum (Estimated)Rs 8 Lakh
 

New Maruti Swift 2018 Images





 



1 comment: